Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Howdy Modi: पीएम मोदी ने अमेरिका की जमीन पर तोड़ा प्रोटोकॉल, अधिकारी चौंके

अमेरिका के ह्यूस्टन (Houston) एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान पीएम मोदी का एक नया अंदाज अधिकारियों को काफी पसंद आया है।

Howdy Modi: पीएम मोदी ने अमेरिकी की जमीन पर तोड़ा प्रोटोकॉल, अधिकारी चौंके
X
Howdy Modi PM modi Houston airport Welcome with Protocol

अमेरिका के ह्यूस्टन (Houston) एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान पीएम मोदी का एक नया अंदाज अधिकारियों को काफी पसंद आया है। एयरपोर्ट (Airport) पर पीएम मोदी ने गुलदस्ते से गिरे फूलों की पत्ती को उठाया, जिसे प्रोटोकॉल के खिलाफ माना जाता है।

पीएम मोदी ने तोड़ा प्रोटोकॉल

ट्विटर पर एक यूजर ने ह्यूस्टन में हवाई अड्डे पर एक स्वागत समारोह के दौरान गुलदस्ते से गिरे फूल की पत्ति को उठाने का पीएम मोदी का वीडियो शेयर किया। मोदी यहां हाउडी मोदी कार्यक्रम में भाग लेने आए हैं।

हवाई अड्डे पर मौजूद भारतीय और अमेरिकी अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। व्यापार और अंतर्राष्ट्रीय मामलों के निदेशक क्रिस्टोफर ओल्सन, भारत में अमेरिकी राजदूत केनेथ जस्टर और यूएस के भारतीय दूत हर्ष वर्धन श्रृंगला इस प्रोटोकोल में शामिल थे।

पीएम मोदी का ह्यूस्टन एयरपोर्ट पर वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में पीएम विमान से बाहर आते हुए दिख रहे हैं और वहां मौजूद अधिकारियों के पास जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक महिला अधिकारी पीएम मोदी को स्वागत के रूप में गुलदस्ता सौंपती हैं लेकिन कुछ फूल की पत्तियां नीचे गिर जाती है तो प्रधानमंत्री उसे उठाते हैं और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी को सौंप देते हैं।

पीएम मोदी के इस अंदाज को देखकर अमेरिकी अधिकारी भी चौंक गए और पीएम मोदी हमेशा से ही स्वच्छता के समर्थन में रहे हैं। ऐसे में गंदगी फैली हुई देखी तो खुद ही जमीन पर झुक गए। ऐसे कई वाक्य हैं जो लोगों को स्वच्छता अभियान के लिए लोगों को प्रेरित करते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top