Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हाउडी मोदी में पहुंचेंगे ट्रंप, दोस्ती का लिखेंगे नया इतिहास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने ट्वीट कर लिखा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Prisedent Donald Trump) के द्वारा भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) की दोस्ती के लिए एक स्पेशल संकेत दिया गया है।

हाउडी मोदी में पहुंचेंगे ट्रंप, दोस्ती का लिखेंगे नया इतिहासHowdy Modi Pm Modi Donald Trump History

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अमेरिका (America) के ह्यूस्टन शहर में 22 सितंबर को 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी (Pm Modi) के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Prisedent Donald Trump) पर होंगे। रविवार देर रात इसकी पुष्टी व्हाइट हाउस की ओर से की जा चुकी है।

इसी के के साथ इतिहास भी रच जाएगा। यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होने वाला है कि इस क्योंकि इतिहास में यह पहली बार है जब भारतीय समुदाय के 50 हजार से अधिक लोगों को दुनिया के 2 सबसे बड़े लोकतांत्रिक देशों के नेता मिलकर संबोधित करेंगे। पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की मजबूत होती दोस्ती से पाकिस्तान के लिए किसी झटके से कम नहीं है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ट्वीट कर डोनाल्ड ट्रंप का इस कार्यक्रम में स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के द्वारा भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका की दोस्ती के लिए एक स्पेशल संकेत दिया गया है। मुझे खुशी है कि डोनाल्ड ट्रंप ह्यूस्टन में 22 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम मैं भी भारतीय समुदाय के इस कार्यक्रम का इंतजार कर रहा हूं।

27 सितंबर तक रहेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 में जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका का पहला दौरा है। पीएम मोदी 21 सितंबर को अमेरिका के लिए रवाना हो जाएंगे और 27 सितंबर तर वहां पर ही रहेंगे। यहां पर वह 27 सितंबर को ही संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करना है।

Next Story
Share it
Top