Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ह्यूस्टन में 'Howdy Modi' से पहले बारिश ने बरपाया कहर, 13 जिलो में आपातकाल घोषित

मेगा मंच 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) पूरी तरह तैयार है। कार्यक्रम में पीएम मोदी (Pm Modi) के साथ अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भी मंच साझा करेंगे। दोनों नेता 50 हजार से अधिक भारतीयों और अमेरिकियों को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी एक हफ्ते के दौरे पर अमेरिका के लिए हुए रवाना, 75 देशों के राष्ट्राध्यक्षों से  करेंगे मुलाकातPM Modi Leaves For USA On A Week-Long Tour

भारत (India) के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) 22 सितंबर को अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले 'हाउडी मोदी' (Howdy modi) कार्यक्रम में शामिल होंगे।

कार्यक्रम के लिए मेगा मंच 'हाउडी मोदी' पूरी तरह तैयार है। कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मंच साझा करेंगे। दोनों नेता 50 हजार से अधिक भारतीयों और अमेरिकियों को संबोधित करेंगे।

13 जिलों में आपातकाल का ऐलान

लेकिन उष्णकटिबंधीय तूफान से उत्पन्न मूसलाधार बारिश ने ह्यूस्टन में कहर बरपाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो लोगों की जान भी चली गई है। बारिश और तूफान की वजह से टेक्सास के गवर्नर ग्रेग अबॉट ने 13 जिलों में आपातकाल का ऐलान कर दिया है।

बारिश के चलते सभी स्कूल-कॉलेज भी बंद हैं। लोगों के घरों में पानी तक भर गया है। गुरुवार को दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी। शेरिफ के कार्यालय के मुताबिक एक व्यक्ति अपने घोड़े को ले जाने की कोशिश करते हुए डूब गया था जबकि एक बैन बाढ़ के पानी में डूब गई थी जिस कारण पानी में डूबने से शख्स की मौत हो गई थी।

आयोजकों के हौसले बुलंद

हालांकि हाउडी मोदी कार्यक्रम के आयोजकों के हौसले बुलंद हैं और उन्हें यकीन है कि एनआरजी स्टेडियम में 22 सितंबर को आयोजित होने वाले हाउडी मोदी में आने वाले सभी लोगों के लिए यह कार्यक्रम ऐसा अनुभव होगा जिसे वे जीवन भर अपनी यादों में संजोकर रखेंगे। खबरों के मुताबिक आयोजन को शानदार बनाने के लिए 1,500 से अधिक स्वयंसेवक 24 घंटे काम कर रहे हैं।

Next Story
Share it
Top