Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Honour Killing: जंगल से इंजीनियर का जला हुआ शव बरामद, पत्नी के परिजनों पर हत्या का शक

हैदराबाद में बीते सप्ताह एक 25 साल का एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर नारायण रेड्डी (Software Engineer Narayan Reddy) लापता हो गया था, अब उसकी बॉडी मिली है।

Honour Killing: जंगल से इंजीनियर का जला हुआ शव बरामद, पत्नी के परिजनों पर हत्या का शक
X

हैदराबाद (Hyderabad) में एक ऑनर किलिंग (Honour killing) का संदिग्ध मामला सामने आया है, जहां बीते हफ्ते केपीएचबी कॉलोनी से 25 साल का एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर नारायण रेड्डी (Software Engineer Narayan Reddy) लापता हो गया था। अब उसकी बॉडी मिली है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रविवार को संगारेड्डी जिले के जिन्नाराम के एक फॉरेस्ट इलाके में जला हुआ शव बरामद हुआ है। पुलिस अपनी प्रारंभिक जांच में मान रही है कि हत्या के पीछे पत्नी के रिश्तेदार हो सकते हैं, क्योंकि इन दोनों की शादी का जमकर विरोध किया था। मिली जानकारी के मुताबिक, नारायण ने अपने दोस्तों को जानकारी दी थी कि वह कुछ रिश्तेदारों से मिलने जा रहा है। लेकिन जब वह नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी बंद हो गया तो उसके साले ने केपीएचबी पुलिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने जानकारी देते हुए आगे कहा कि पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। हत्या में ससुराल वालों की भूमिका पर संदेह के तौर पर जांच की जा रही है। क्योंकि वे दोनों दूर के रिश्तेदार और एक ही जाति के होने के बावजूद शादी के खिलाफ थे। हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति का संबंध रेड्डी की पत्नी से है। पुलिस ने कहा कि रेड्डी के रिश्तेदार 27 जून को उसे उसके फ्लैट से उठाकर मणिकोंडा के पास एक अन्य फ्लैट में ले गए। जहां उन्होंने उसे शराब पिलाई। नशे में धुत होने के बाद बदमाशों ने उसका गला दबा दिया और उसकी हत्या कर दी।

बाद में वे उसके शव को जिन्नाराम ले गए जहां उन्होंने उसे फेंक दिया और आग लगा दी। पुलिस ने रविवार को नारायण की बॉडी जंगल में जली हुई मिली। शरीर का 80 फीसदी हिस्सा जल चुका था और कई दिन होने की वजह से शरीर से बदबू भी आ रही थी। केपीएचबी पुलिस ने बताया कि अपराध के पीछे और उनके मकसद को जानने के लिए आगे की जांच जारी है। फिलहाल, रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story