Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कृषि कानून पर बोले अमित शाह- किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है मोदी सरकार, बजट भी बढ़ाया

कर्नाटक के बागलकोट में एक संबोधन के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कृषि कानून से किसानों की आय दोगुनी होगी। हमारी सरकार किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।

कृषि कानून पर बोले अमित शाह- किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है मोदी सरकार, बजट भी बढ़ाया
X

कर्नाटक के बागलकोट में एक संबोधन के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कृषि कानून से किसानों की आय दोगुनी होगी। हमारी सरकार किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। वहीं दूसरी तरफ कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कानून वापस नहीं होंगे।

कर्नाटक के बागलकोट में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटाने की 70 साल से किसी की हिम्मत नहीं थी। 5 अगस्त 2019 को मोदी जी ने कश्मीर से धारा 370 और 35A को समाप्त करके कश्मीर को हमेशा के लिए भारत से जोड़ने का काम कर दिया है। आज वहां खून का एक कतरा बहाए बिना चुनाव हुए।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इथेनॉल के उपयोग को बढ़ाने का काम मोदी जी ने किया, इससे किसानों की आय बढ़ती है, गन्ना मिलों को फायदा होता है और पेट्रोल का विकल्प होने के कारण देश का विदेशी मुद्रा भंडार भी बचता है और देश आत्मनिर्भर होता है।

कर्नाटक में कहा कि किसान कभी घाटे में नहीं जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आपने किसानों को 6000 रुपये सालाना क्यों नहीं दिए। कृषि कानून पर बोले अमित शाह कि किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है मोदी सरकार।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह कर्नाटक ने कहा कि किसानों की आय को नरेंद्र मोदी सरकार की प्राथमिकता और तीन केंद्रीय कृषि कानून उनकी आय में कई गुना वृद्धि सुनिश्चित करेंगे। मरकज़ी वज़ीरे दाख़िला अमित शाह ने फ़िर ज़रई क़वानीन की तारीफ की है। उन्होनें कहा कि मोदी हुकूमत किसानों की फ़लाह के काम करने के लिए पाबंदे-अहद है। तीनों ज़रई क़ानून किसानों की आमदनी बढ़ाने में मदद करेंगे।

Next Story