Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Holi 2020: पीएम मोदी ने देशवासियों को होली की दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं है।

Holi 2020: पीएम मोदी ने देशवासियों को होली की दीं शुभकामनाएंपीएम नरेंद्र मोदी होली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देशवासियों को होली के अवसर पर शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों की कामना के लिए अपने ट्विटर हैंडल को संभाला। प्रधानमंत्री मोदी ने हिंदी में ट्वीट किया कि आप सभी को रंग और खुशी के त्योहार होली की आप सभी को बहुत-बहुत बधाई और यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में खुशियाँ लाएँ।

पिछले हफ्ते, प्रधान मंत्री ने घोषणा की थी कि कोरोनोवायरस संकट के बीच वह किसी भी होली कार्यक्रमों में भाग नहीं लेंगे। प्रधान मंत्री ने विशेषज्ञों से सिफारिशों के बाद निर्णय लिया, जिन्होंने कोरोनवायरस के संक्रमण से बचने के लिए सामूहिक समारोहों को कम करने की सलाह दी है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि दुनिया भर के विशेषज्ञों ने Covid-19 के संक्रमण से बचने के लिए सामूहिक समारोहों को कम करने की सलाह दी है, इसलिए, इस वर्ष मैंने किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का फैसला किया है।

केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने लोगों से सामूहिक समारोहों से बचने का आग्रह किया, जिसमें कहा गया कि होली नहीं मनाने के प्रधानमंत्री के फैसले ने कोरोनोवायरस के खतरे के बीच एक बड़ा संदेश दिया है। सोमवार को कोरोनाा वायरस के छह ताजा मामलों के साथ, वायरल संक्रमण के लिए अब तक 45 मामले सकारात्मक बताए गए हैं।

Next Story
Top