Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेहत्ता में अमित शाह बोले- 2 मई को दीदी की विदाई पक्की, राहुल गांधी को बताया एनडीए का मतलब

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज बंगाल के नए वर्ष की आप सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

तेहत्ता में अमित शाह बोले- 2 मई को दीदी की विदाई पक्की, राहुल गांधी को बताया एनडीए का मतलब
X

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूरा जोर लगा दिया है। कोरोना काल के बीच भी भारतीय जनता पार्टी के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को तेहत्ता में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने ममता सरकार को निशाने पर लिया है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज बंगाल के नए वर्ष की आप सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूं। हम नए वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं और 2 मई को दीदी की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला के नए युग में भी प्रवेश करने वाले हैं।

क्या मतुअस, नामशूद्र और अन्य ऐसे समुदायों को नागरिकता नहीं मिलती है? दीदी कहती हैं कि जब तक वह सत्ता में हैं, तब तक उन्हें नागरिकता नहीं मिलेगी! जैसे ही हम सरकार बनाएंगे, भाजपा ऐसे सभी समुदायों को सीएए के तहत नागरिकता दे देगी।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें एनडीए का मतलब बताया है। अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने बीजेपी के डीएनए के बारे में पूछा है। मैं उसे सूचित करना चाहूंगा-

D - विकास

N - राष्ट्रवाद

A - आत्मानिर्भर भारत, यही भाजपा का डीएनए है।

आगे कहा कि सरकार बनाने के बाद, हमारे पास स्थानीय किसानों की मदद के लिए इस क्षेत्र में 3 कोल्ड स्टोरेज होंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें पश्चिम बंगाल का रण जीतने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

Next Story