Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीतलकुची में अमित शाह बोले- एक बार दो मौका, भाजपा उत्तर बंगाल में करेगी राजनीतिक हिंसा समाप्त, ममता के लिए कहे ये शब्द

अमित शाह (West Bengal) ने कहा कि कल नंदीग्राम में तय हो गया है कि वहां दीदी चुनाव हार रही हैं। बाद में उनके सलाहकार गए कि दीदी कहां से लड़ोंगी।

सीतलकुची में अमित शाह बोले- एक बार दो मौका, भाजपा उत्तर बंगाल में करेगी राजनीतिक हिंसा समाप्त, ममता के लिए कहे ये शब्द
X

अमित शाह

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Elections 2021): केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) चुनावी राज्यों में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सीतलकुची (Sitalkuchi) में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार (Mamata Government) को आड़े हाथों लिया है।

अमित शाह (West Bengal) ने कहा कि कल नंदीग्राम में तय हो गया है कि वहां दीदी चुनाव हार रही हैं। बाद में उनके सलाहकार गए कि दीदी कहां से लड़ोंगी। उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल के अलावा कहीं से भी लड़ा दो, उत्तर बंगाल वाले मुझे नहीं जीताने वाले।

उत्तर बंगाल (North Bengal) में जो राजनीतिक हिंसा हुई है। आप एक बार नरेंद्र मोदी जी (Pm Modi) को मौका दो, उत्तर बंगाल से इस राजनीतिक हिंसा को भाजपा (BJP) हमेशा के लिए समाप्त कर देगी।


बंगाल में अब कोई दंगा या हिंसा नहीं होगी

अभिनेता से राजनेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार बिमान घोष के लिए हुगली जिले के पुरसुराह में रोड शो किया। इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि पहले यहां कोई 'परिर्वतन' नहीं था, यह झूठ था। अब एक बदलाव होगा, कोई दंगा या हिंसा नहीं होगी। यह भाजपा का आदर्श वाक्य है।



बता दें कि पश्चिम बंगाल में दो चरणा चुनाव समाप्त हो चुका है। तीसरे चरण के लिए राजनीतिक दलों के नेता राज्य में जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं और एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

Next Story