Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरिद्वार में बदमाश ने अचानक पिस्टल निकालकर हरियाणा के पुलिस कांस्टेबल को मारी गोली, हुई मौत: डीजीपी अशोक कुमार

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि बीती रात हरिद्वार में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस (Haryana Police) का एक जवान शहीद (Martyred) हो गया।

हरिद्वार में बदमाश ने अचानक पिस्टल निकालकर हरियाणा के पुलिस कांस्टेबल को मारी गोली, हुई मौत: डीजीपी अशोक कुमार
X

उत्तराखंड (Uttarakhand) के डीजीपी अशोक कुमार (DGP Ashok Kumar) ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि हरिद्वार (Haridwar) में लापरवाही के चलते एक बदमाश ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि बीती रात हरिद्वार में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस (Haryana Police) का एक जवान शहीद (Martyred) हो गया। हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) की पुलिस, डकैती (Robbery) के एक मामले में 4 अपराधियों (4 Criminals) का पीछा करते हुए हरिद्वार पहुंची थी।

उनमें से एक अपराधी ने गोली (Firing) चला दी जिससे पुलिसकर्मी (Policeman) की मौत हो गई। 3 अपराधी गिरफ्ता किए जा चुके हैं और 1 फरार है। आगे कहा कि हरियाणा पुलिस ने उनके आने की सूचना हरिद्वार पुलिस (Haridwar Police) को नहीं दी।

उन्होंने चारों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन लापरवाही के चलते एक बदमाश ने अचानक पिस्टल निकालकर फायरिंग (Firing) कर दी, जिससे पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) की मौत हो गई। फरार बदमाश (miscreant) की तलाश की जा रही है।

Next Story