Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking: नारनौल के नांगल चौधरी में स्वराज इंडिया के कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप, सुरक्षा बल तैनात

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 90 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है। नारनौल के नांगल चौधरी विधानसभा से बूथ कैप्चरिंग की खबर आ रही है। योगेंद्र यादव की स्वराज इंडिया पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप हैं।

Breaking: नारनौल के नांगल चौधरी में स्वराज इंडिया के कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप, सुरक्षा बल तैनात

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 90 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है। नारनौल के नांगल चौधरी विधानसभा से बूथ कैप्चरिंग की खबरें आ रही हैं। योगेंद्र यादव की स्वराज इंडिया पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नांगल चौधरी विधानसभा के गांव ग्राम खातोली जाट में स्वराज इंडिया पार्टी के प्रत्याशी तेजपाल यादव एवं उनके समर्थकों पर बूथ कैपचरिंग का आरोप लगा है। घटना की शिकायत के बाद एसपी नारनौल ने बूथ का दौरा किया और सुरक्षा के लिहाज से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को केंद्र के बाहर तैनात कर दिया है। इससे पहले गुरुग्राम और नारनौंद में ईवीएम मशीन खराब की खबरें सामने आई।

भाजपा प्रत्याशी ने की थी शिकायत

सूत्रों के मुताबिक स्वराज इंडिया पार्टी के प्रत्याशी तेजपाल यादव उसी गांव से हैं। ऐसे में नांगल चौधरी बूथ पर एक ही व्यक्ति द्वारा वोट डाले जाने की बात स्वराज इंडिया के कार्यकर्ता कहने लगे। जिसकी शिकायत भाजपा प्रत्याशी अभय सिंह की ओर से की गई। ऐसे में पोलिंग पर जिला निर्वाचन अधिकारी जगदीश शर्मा सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। 2.30 बजे के बाद गांव में पोलिंग शुरू हुई। मौके पर मौजूद संवाददाता का कहना है कि गांव में 698 वोट है। लेकिन दोपहर तक सिर्फ 30 वोट डाले गए थे। गांव के सभी वोट एक ही व्यक्ति की ओर से डाले जाने की कोशिश के बाद शिकायत की गई थी। जिसके बाद प्रशासन के बड़ी संख्या में पहुंचने पर दोपहर बाद दोबारा वोटिंग शुरू हुई।


Next Story
Top