Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election : हरियाणा में रिपोलिंग में टूटा मतदान का रिकार्ड, 90 फीसदी से अधिक ने डाले वोट

नांगलिया विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को हुए मतदान के दौरान एक शराबी युवक ने ईवीएम मशीन को उठाकर तोड़ दिया था जिसके चलते आज दोबारा मतदान हो रहा है।

Haryana Assembly Election : हरियाणा में आज दोबारा से शुरू हुआ मतदान, जानिए कहां-कहां हो रही दोबारा वोटिंगहरियाणा विधानसभा चुनाव

हरियाणा में पांच विधानसभा क्षेत्रों के पांच बूथों पर आज दोबारा मतदान हुआ था। वोटिंग सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक चलीए। इसके लिए चुनाव आयोग ने पहले ही पूरी तैयारियां कर ली थीं।

हरियाणा के उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र के गांव करसिंधु में बुधवार को शांतिपूर्ण रुप से मतदान समपन्न हो गया। कुल 880 मतदाताओं ने सीट पर रीपोलिंग में जोश के साथ हिस्सा लिया। रिपोलिंग में इस सीट पर 90.7 प्रतिशत मतदान हुआ। दोपहर 1 बजे तक 556 मतदाता अपने मत का प्रयोग कर चुके थे। छह बजे तक 970 मतदाताओं में से 880 ने अपने मत का प्रयोग किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिला फरीदाबाद में पृथला विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर- 113, उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र के गांव करसिंधु में बूथ नंबर- 71, झज्जर में बेरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर- 161, जिला नारनौल में गांव नांगलिया विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर- 28, रेवाड़ी में कोसली विधानसभा क्षेत्र के गांव छव्वा में बूथ नंबर- 18 पर वोटिंग की गई थी।

बता दें कि गांव नांगलिया विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को हुए मतदान के दौरान एक शराबी युवक ने ईवीएम मशीन को उठाकर तोड़ दिया था जिसके चलते आज दोबारा मतदान हुआ था।

मतदान केंद्र को पुलिस ने किया छावनी में तब्दील

दोबरा मतदान को लेकर मतदान केंद्र को पुलिस ने किया छावनी में तब्दील कर दिया गया था। जिले के पुलिस अधीक्षक सहित 4 डीएसपी भी मौजूद थे। इनके अलावा सभी पार्टीयों उम्मीदवार भी पोलिंग बूथ पर मौजूद रहे।


Next Story
Share it
Top