Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरिभूमि को फिर नंबर 1 बनाने के लिए पाठकों का धन्यवाद

आपके अपने अखबार हरिभूमि ने छत्तीसगढ़ में अपने नंबर वन के खिताब को बरकरार रखा है। आईआरएस 2019, क्यू वन (एआईआर) के मुताबिक छत्तीसगढ़ में सार्वधिक पाठकों वाला अखबार हरिभूमि है।

हरिभूमि को फिर नंबर 1 बनाने के लिए पाठकों का धन्यवाद

आपके अपने अखबार हरिभूमि ने छत्तीसगढ़ में अपने नंबर वन के खिताब को बरकरार रखा है। आईआरएस 2019, क्यू वन (एआईआर) के मुताबिक छत्तीसगढ़ में सार्वधिक पाठकों वाला अखबार हरिभूमि है। छत्तीसगढ़ में हरिभूमि के 1304000 पाठक हैं। छत्तीसगढ़ में हरिभूमि लगातार सार्वधिक पाठक संख्या वाला अखबार बना हुआ है। गौरतलब है कि एबीसी जुलाई-दिसंबर 2018 के मुताबिक हरिभूमि का छत्तीसगढ़ में प्रसार 392221 प्रतियां है। हरिभूमि ग्रुप की कुल संख्या 53 लाख 58 हजार व इसकी औसत अंक पाठक संख्या (एआईआर) 16 लाख 66 हजार हैं, इतना ही नहीं पाठकों की संख्या के मामले में हरिभूमि देश के टॉप टेन अखबारों में शुमार है।

आईआरएस 2019, क्यू वन (एआईआर) के मुताबिक हरिभूमि समूह की पाठक संख्या 16.66 लाख है। पाठकों के स्वर से जो ताकत मिली, उसी की बदौलत आज हरिभूमि नंबर वन के पायदान पर खड़ा है। हरिभूमि को इस ऊंचाई तक पहुंचाने में सबसे बड़ा योगदान पाठकों का है। हम सभी पाठकों का साधुवाद करते हैं। इसके अतिरिक्त हमारे विज्ञापनदाता, हमारे एजेंट बंधु व प्रतिनिधियों का भी हम आभार प्रकट करते हैं। हरिभूमि ने अपनी स्थापना काल से लेकर अब तक जनता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को नहीं छोड़ा। हर खबर जो जनता तक पहुंचनी चाहिए, उसे जनता तक पहुंचा और सच के साथ हमेशा खड़ा रहा। हम आगे भी इसी तरह अपनी जिम्मेदारी और जवाबदेही निभाते रहेंगे, यह हमारा संकल्प है। धन्यवाद


Share it
Top