Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh News: डॉक्टर्स की गुहार, सुरक्षा करो सरकार ! 'चर्चा' प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ

आईएमए ने पत्र में महामारी के दौरान डॉक्टर्स पर लग रहे आरोपों का भी जिक्र किया और इस पर पीएम मोदी से एक्शन लेने की अपील की है। सवाल ये है कि डॉक्टर्स के रुप में जीवनरक्षक , जिन्हें फ्रंटलाइन वॉरियर कहा जा रहा है उन पर हमला क्यों।

Haribhoomi-Inh News: डॉक्टर्स की गुहार, सुरक्षा करो सरकार ! चर्चा प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ
X

Haribhoomi-Inh Exclusive: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने डॉक्टर्स की गुहार, सुरक्षा करो सरकार! प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने चर्चा की शुरुआत करते हुए कहा कि इसका संदर्भ आईएमए के लिखे गए उस पत्र से है, जो उन्होंने देश के प्रधान मंत्री को लिखा है। दरअसल, कोरोना महामारी के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं देखने मिलीं, जिसमें मरीज की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ हाथपाई की, ऐसा ही ताज़ा मामला असम का है। जहां एक डॉक्टर को बुरी तरह पीटा गया ... इसके बाद आईएएमए ने डॉक्टर्स को सुरक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री को एक ख़त लिखा है। आईएमए ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिख कर डॉक्टरों पर हो रहे हमलों के मुद्दे को उठाया है।

साथ ही आईएमए ने पत्र में महामारी के दौरान डॉक्टर्स पर लग रहे आरोपों का भी जिक्र किया और इस पर पीएम मोदी से एक्शन लेने की अपील की है। सवाल ये है कि डॉक्टर्स के रुप में जीवनरक्षक , जिन्हें फ्रंटलाइन वॉरियर कहा जा रहा है उन पर हमला क्यों। इस मामले के संबंध में प्रधान संपादक हिमांशु द्विवेदी ने छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव, सेक्रेटरी जनरल जयेश लेले, वरिष्ठ भाजपा नेता हितेश बाजपेयी, डॉ अतुल कुमार अग्रवाल और वरिष्ठ पत्रकार प्रेम कुमार से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने सभी मेहमानों से तीखे सवाल भी किए।

डॉक्टर्स की गुहार, सुरक्षा करो सरकार, देखें पूरी चर्चा

क्लिक करें और देखें पूरी चर्चा

Next Story