Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh News: 'दलाल' पर बवाल, 'विचारधारा' पर सवाल ? चर्चा प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ

Haribhoomi-Inh News: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने शुरुआत में कहा कि नमस्कार आपका स्वागत है हमारे खास कार्यक्रम चर्चा में, चर्चा के तहत आज हमारा विषय है 'दलाल' पर बवाल, 'विचारधारा' पर सवाल ? संदर्भ राहुल गांधी हैं।

Haribhoomi-Inh News: दलाल पर बवाल, विचारधारा पर सवाल ? चर्चा प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ
X

Haribhoomi-Inh News: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने शुरुआत में कहा कि नमस्कार आपका स्वागत है हमारे खास कार्यक्रम चर्चा में, चर्चा के तहत आज हमारा विषय है 'दलाल' पर बवाल, 'विचारधारा' पर सवाल ? संदर्भ राहुल गांधी हैं। राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी के पसंदीदा चेहरे हैं, सियासत के अंदर राहुल गांधी जब कभी भी किसी मंदिर की तरफ रुख करते हैं, राहुल गांधी हिंदुओं के संदर्भ में कुछ टिप्पणी करते हैं, तो कोई बात सार्वजनिक तौर पर रखते हैं, तो भारतीय जनता पार्टी की आंखें चढ़ जाती हैं। ऐसा लगता है जैसे उसकी जमीन पर कोई भारी आदमी कब्जा तो नहीं कर रहा है। प्रतिक्रिया उसी तरीके से निकल कर आती है।

अभी ताजा तरीन मामले दो हैं... अभी राहुल गांधी वैष्णो देवी की यात्रा पर गए, माता के दर्शन किए, आशीर्वाद लिया। लेकिन बीजेपी बेचैन नजर आई। दूसरा मामला है महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस को लेकर है। बीते दिन राहुल गांधी ने बड़ा ही आक्रमक भाषण दिया। एक विचारक के तौर पर भी अपने बातों को प्रस्तुत किया और बात लक्ष्मी जी के संदर्भ में, दुर्गा जी के संदर्भ में अपनी एक सोच को सबके सामने सार्वजनिक किया। उनका हिंदू धर्म के संदर्भ में हिंदू देवी देवताओं के संदर्भ में लेकिन इस तरह की प्रस्तुति करना भाजपा को अखर गया।

राहुल गांधी ने इसके साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी इन पर भी जमकर निशाना साधा। राहुल के बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तमदास मिश्रा, वह सरकार के प्रवक्ता हैं। लेकिन रोज सुबह देश के मुद्दे पर बोलते हैं। राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू हैं। अपनी सुविधा के अनुसार टोपी और तिलक दोनों लगा लेते हैं। इस मुद्दे पर बातचीत करने के लिए कई मेहमान हमारे साथ जुड़े हुए हैं....

इस दौरान कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने बीजेपी वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय, बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा, अंतर्राष्ट्री कथावाचक आचार्य चंद्राशु महाराज, वरिष्ठ पत्रकार विनोद अग्निहोत्री और पुर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश से बातचीत की।

'दलाल' पर बवाल, 'विचारधारा' पर सवाल ?

'चर्चा'

Next Story