Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh News: राज्यों का चुनाव, मोदी पर नहीं दांव! 'चर्चा' प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ

अगले साल उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। उत्तर प्रदेश व दिल्ली में हुई बैठकों के बाद यूपी में अब ब्रांड योगी तैयार करने की रणनिति तैयार की जा रही है।

Haribhoomi-Inh News: राज्यों का चुनाव, मोदी पर नहीं दांव! चर्चा प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ
X

Haribhoomi-Inh Exclusive: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने राज्यों का चुनाव, मोदी पर नहीं दांव! पर विस्तार से चर्चा की। प्रधान संपादक हिमांशु द्विवेदी ने चर्चा की शुरुआत करते हुए कहा कि राज्यों का चुनाव, मोदी पर नहीं दांव! इसका सन्दर्भ साल 2022 में होने वाले विधान सभा चुनावों से हैं।

अगले साल उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। उत्तर प्रदेश व दिल्ली में हुई बैठकों के बाद यूपी में अब ब्रांड योगी तैयार करने की रणनिति तैयार की जा रही है, पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव के नतीजों से सबक लेते हुए यह निर्णय लिया गया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव में बीजेपी के चेहरे के रुप में हैं। इसलिए इस बार की रणनीति में मोदी का चेहरा लगाकर संघ कोई रिस्क नहीं लेना चाहता। प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी ने इस मुद्दे पर 5 मेहमानों क्रमश: पूर्व केंद्रीय मंत्री जय प्रकाश, भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया, भाजपा विधायक नागेंद्र राठौर, संघ समर्थक जितेंद्र तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार विनोद अग्निहोत्री से बातचीत की है। इस दौरान डॉ हिमांशु द्विवेदी ने चुनावी राज्यों से संबंधित तीखे सवाल किए हैं।

राज्यों का चुनाव, मोदी पर नहीं दांव ! देखें पूरी चर्चा



Next Story