Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh News : कोरोना से दूरी, 'लॉकडाउन' जरूरी ? 'चर्चा' प्रधान संपादक Dr Himanshu Dwivedi के साथ

Haribhoomi-Inh Exclusive: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने लॉकडाउन कितना जरूरी इसको लेकर बातचीत की।

Haribhoomi-Inh News :  कोरोना से दूरी, लॉकडाउन जरूरी ? चर्चा प्रधान संपादक Dr Himanshu Dwivedi के साथ
X

Haribhoomi-Inh Exclusive: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने लॉकडाउन कितना जरूरी है इसको लेकर बातचीत की। कोरोना से दूरी, 'लॉकडाउन' जरूरी ? जी हाँ... कोरोना संक्रमण और बढ़ती मौतों के आंकड़ों के बीच लोगों के ज़ेहन में यही सवाल है कि क्या महामारी को काबू मे लाने के लिए एक बार फिर पूरे देश में लॉकडाउन' लगाया जाएगा ? और इसी बीच सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र और राज्य सरकारों को लॉकडाउन' लगाने की सलाह दी है।

कोर्ट ने कहा है कि हम केंद्र और राज्य सरकारों से अपील करते हैं कि वो ऐसी गतिविधियों पर रोक लगाएं जहां अधिक संख्या में लोगों के इकट्ठा होने की संभावना हो सकती है। वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार जनहित में लॉकडाउन भी लगा सकती है।

कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने भाजपा सांसद संतोष पांडेय, कांग्रेस सचिव सुधीर शर्मा, रायपुर एम्स डारेयक्टर डॉक्टर नितिन एम नागरकर, केजीएमयू HOD क्रिटिकल केयर डॉ वेद प्रकाश और वरिष्ठ पत्रकार श्रवण गर्ग से चर्चा की। इन मेहमानों से कई सवाल पूछे...

कोरोना से दूरी, 'लॉकडाउन' जरूरी ?

'चर्चा'


Next Story