Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh News: 'चक्रव्यूह में अभिमन्यु' कांग्रेस नेता धनेंद्र साहू को लेकर प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने की चर्चा

Haribhoomi-Inh News: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चक्रव्यूह में अभिमन्यु' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने कार्यक्रम के शुरूआत में कहा ‘चक्रव्यूह में अभिमन्यु’में… आज कांग्रेस नेता धनेंद्र साहू हैं। धनेंद्र साहू छत्तीसगढ़ में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं।

haribhoomi inh news editor in chief dr himanshu dwivedi abhimanyu in chakravyuh Congress Leader DhanendraSahu
X

 प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी 

Haribhoomi-Inh News: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चक्रव्यूह में अभिमन्यु' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी (Editor-in-Chief Dr. Himanshu Dwivedi) ने कार्यक्रम के शुरूआत में कहा कि 'चक्रव्यूह में अभिमन्यु' में… आज हम छत्तीसगढ़ के ऐसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता की बात करेंगे। जिन्हें सक्रिय राजनीति में तीन दशक हो चुके हैं। सरपंच से लेकर मंत्री तक का सफर तय करने वाल ये नेता प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। समाज से शुरु कर राजनीति में आने वाले ये नेता अविभाजित मध्यप्रदेश की दिग्विजय सरकार में भी मंत्री रहे तो छत्तीसगढ़ की जोगी सरकार में भी मंत्री रहे। हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पांचवी बार के विधायक धनेंद्र साहू (Fifth time MLA Dhanendra Sahu) की। सीधे और सरल स्वभाव के माने जाने वाले धनेंद्र साहू को 15 साल बाद राज्य में बनी सरकार में जगह नहीं मिली, इससे सवाल उठता है कि क्या धनेंद्र साहू को सत्ता-संगठन में हाशिए पर डाला जा रहा है? क्या उनकी वरिष्ठता को नजर अंदाज किया जा रहा है? या फिर उनका सीधा और सरल होना ही उनके खुद के लिए नकारात्मक साबित हो रहा है।

कार्यक्रम 'चक्रव्यूह में अभिमन्यु' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने संचार विभाग कांग्रेस प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी, राजनैतिक विश्लेषक वीरेंद्र पांडेय, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक बजाज, वरिष्ठ पत्रकार यशवंत घोटे के साथ खास चर्चा की। खास कार्यक्रम के दौरान प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने इन मेहमानों से कई सवाल पूछे..

'चक्रव्यूह में अभिमन्यु'

पांच बार के विधायक धनेंद्र साहू


Next Story