Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh Exclusive : एंटीलिया केस- खुलती परतें, चौंकाते खुलासे! 'चर्चा' देंखे प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी के साथ

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख (Maharashtra Former Home Minister Anil Deshmukh) और राज्य सरकार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ा झटका लगा है।

Haribhoomi-Inh Exclusive : एंटीलिया केस- खुलती परतें, चौंकाते खुलासे! चर्चा देंखे प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी के साथ
X

Haribhoomi-Inh Exclusive : हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' (Special Program 'Discussion') में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी (Editor in Chief Dr. Himanshu Dwivedi) ने एंटीलिया केस को लेकर विस्तार से चर्चा की। जिसका संदर्भ खुलती परतें, चौंकाते खुलासे हैं। डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने खास चर्चा की शुरुआत करते हुए कहा कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित निवास 'एंटीलिया' के बाहर स्कॉर्पियो गाड़ी में विस्फोटकों का मिलना फिर स्कॉर्पियो के मालिक का शव मिलता है। मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वाजे को गिरफ्तार किया जाता है। एक के बाद एक परतें खुलती जाती हैं। वसूली के आरोपों के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को मुंबई हाईकोर्ट के फैसले के बाद इस्तीफा देना पड़ता है। जबकि ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर अनिल परब का भी नाम मामले में आता है। महाराष्ट्र सरकार और अनिल देशमुख को हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट से भी निराशा ही हाथ लगी है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिकाएं खारिज कर दी हैं। एक ओर इस मामले का रहस्य गहराता जा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर मामले में कई सवाल खड़े होते हैं। डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने एंटीलिया केस को लेकर शिवसेना नेता किशोर तिवारी, एनसीपी प्रवक्ता बृजमोहन श्रीवास्तव, महाराष्ट्र बीजेपी प्रवक्ता देवयानी खानखोजे, रिटायर्ड एसीपी धनराज वंजारी और वरिष्ठ पत्रकार अभिमन्यु शितोले से कई सवाल दागे।

यहां देंखे 'चर्चा' प्रधान संपादक डॉ हिमांशु द्विवेदी के साथ

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख (Maharashtra Former Home Minister Anil Deshmukh) और राज्य सरकार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) की याचिका को खारिज कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस याचिका में सरकार और पूर्व मंत्री ने हाईकोर्ट (High Court) के आदेश को चुनौती दी थी। जानकारी के अनुसार, बीते दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay high court) ने पूर्व मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI- सीबीआई) जांच के निर्देश दिए थे। अनिल देशमुख पर मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह (Former Commissioner Parambir Singh) ने भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोप लगाए थे।

Next Story