Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy New Year 2021 Party At Home: बंदिशों के बीच घर पर ऐसे मनाए नए साल का बेहतरीन जश्न, पड़ोसी जाएंगे जल

Happy New Year 2021 Party At Home: साल 2021 आने में सिर्फ 3 दिन बाकी हैं। 1 जनवरी 2021 शुक्रवार को साल का पहला दिन है। एक रात पहले से ही सड़कों और रेस्टोरेंट, पब में पार्टियों का आयोजन किया जाता है।

Happy New Year 2021 Party At Home: बंदिशों के बीच घर पर ऐसे मनाए नए साल का बेहतरीन जश्न, पड़ोसी जाएंगे जल
X

Happy New Year 2021 Party At Home: साल 2021 आने में सिर्फ 3 दिन बाकी हैं। 1 जनवरी 2021 शुक्रवार को साल का पहला दिन है। एक रात पहले से ही सड़कों और रेस्टोरेंट, पब में पार्टियों का आयोजन किया जाता है। लेकिन इस साल कोरोना वायरस और उसके विकसित रूप नए स्ट्रेन के मिलने के बाद इस जश्न पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है। इसे में आप कैसे घर पर बेहतरीन तरीके से नए साल का जश्न मना सकते हैं। ताकि आपके पड़ोसी भी आप से जल जाएं।

कोरोनाकाल के बीच आप कैसे घर बैठे नए साल का जश्न मना सकते हैं और घर पर सुरक्षित रह सकते हैं। ताकि आप ऐसे वक्त में अपने जश्न को फीका न कर सकें। क्योंकि इस बार कई राज्यों में सरकारों ने नए स्ट्रेन के मिलने के बाद नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। साथ ही कई तरह की पाबंदियां जारी कर दी हैं। अलविदा और नए साल के स्वागत का इंतजार हर वर्ग का शख्स करता है। ऐसे में आप इस बार इन तरीकों से अपने घर पर ही नए साल का जश्न बना सकते हैं। ताकि आप और आपका पूरा परिवार सुरक्षित रहे।

इस 5 तरीकों को अपनाकर आप अपने घर में सुरक्षित रह सकते हैं....

1. ड्रेस अप- इस बार आप अपने घर पर ही नए लुक वाली ड्रेस पहनकर जश्न मना सकते हैं। साथ ही मास्क लगाना न भूलें।

2. पार्टी की तैयारी- आप अपने दोस्तों के साथ एक वर्चुअल पार्टी की मेजबानी करें और वीडियो कॉल पर जितने दोस्त चाहें उतने को आमंत्रित करें और जश्न मनाएं।

3. मूवी का प्लान बनाएं- आप घर पर ही अपने दोस्तों को ऑनलाइन मूवी के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। टफ्लिक्स ठीक काम कर रहा है। तो आप इस पर दोस्तों के साथ एक फिल्म देखने के लिए बुला सकते हैं।

4. कॉकटेल- आप घर पर ही वर्चुअल मीटिंग के दौरान दोस्तों को कॉकटेल के लिए पहले से ही तैयारी करने के लिए कह सकते हैं।

5. शैंपेन की बोतल से जश्न- आप घर ही पार्टी के दौरान शैंपेन की बोतल लेकर नए साल का जश्न मना सकते हैं।

Next Story