Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हल्दीराम भुजियावाला के मालिक की जन्मदिन से एक दिन पहले हुई मौत, लॉकडाउन के बीच फंस गया परिवार

लिवर की बीमारी का इलाज कराने पत्नी और बेटी के साथ सिंगापुर गये थे हल्दीराम भुजियावाला के मालिक

हल्दीराम भुजियावाला के मालिक की जन्मदिन से एक दिन पहले हुई मौत, लॉकडाउन के बीच फंस गया परिवार
X

हल्दीराम की भुजिया की बात करते ही हर किसी के मुंह में उसका टेस्ट आ जाता है। इसी टेस्ट को बनाने वाले (Haldiram Bhujiyawala Owner) हल्दीराम भुजियावाला के मालिक की जन्मदिन से एक दिन पहले ही मौत हो गई। उनका देश से बाहर (Singapore Lockdown) सिंगापुर में लिवर संबंधी बीमारी का इलाज चल रहा था। पिछले तीन माह वह सिंगापुर में ही थे। महेश अग्रवाल की मौत के बाद उनका परिवार लॉकडाउन के बीच फंस गया है और देश में वापस आने के प्रयास में जुटा है।

दरअसल, हल्दीराम भुजियावाला के मालिक 57 वर्षीय महेश अग्रवाल पिछले काफी समय से लिवर संबंधी बीमारी से जुझ रहे थे। वह इस बीमारी का इलाज कराने सिंगापुर गये थे। जहां बीते दिन उनका जन्म दिन से एक दिन पहले ही निधन हो गया। यहां उनके साथ उनकी पत्नी मीना और बेटी अवनी मौजूद है। महेश अग्रवाल का निधन शुक्रवार को ही हो गया था। जिसके बाद सिंगापुर में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। अब वह अपने देश को लौटना चाहते है, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन के बीच परिवार अपने देश में भी वापसी नहीं कर पा रहा है। इधर महेश अग्रवाल के परिवार के सदस्य भारत में भी मौजूद है। जो मिलकर उनकी आत्मा की शांति के लिए पूजा पाठ कराना चाहते हैं। इसके लिए वह लगातार भारतीय दूतावास में सिंगारपुर से महेश की पत्नी और बेटी की देश वापसी के लिए आवेदन कर रहे हैं।

बता दें कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से प्रभावित है और संक्रमण से बचने के लिए ज्यादातर देशों ने अपनी अंतरराष्‍ट्रीय और राष्‍ट्रीय उड़ानें रद्द कर दी हैं। भारत सहित लगभग सभी देशों में इस समय लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। भारत में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। जो 14 अप्रैल को खत्‍म होनी तय है।

Next Story