Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असम: AIIMS की सातवीं मंजिल से गिरकर डॉक्टर की मौत, पुलिस को है इस बात का शक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस (Police) का कहना है कि एम्स (AIIMS) निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को जो से चीखने की आवाज सुनाई दी।

असम: AIIMS की सातवीं मंजिल से गिरकर डॉक्टर की मौत, पुलिस को है इस बात का शक
X

असम (Assam) के कामरूप जिले में निर्माणाधीन अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences- एम्स) की सातवीं मंजिल से गिरकर एक डॉक्टर की मौत हो गई है। पुलिस (Assam Police) ने इस बात की जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस (Police) का कहना है कि एम्स (AIIMS) निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को जो से चीखने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद मजदूर (Worker) मौके पर पहुंचे तो डॉक्टर सहाब खून से लथपथ पड़े मिले।

डॉक्टर के गंभीर हालत में तत्काल इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में लेकर जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। डॉक्टर की पहचान फाल्गु प्रतिम दास (Falgu Pratim Das) के रूप में हुई है।

दुर्घटना थी या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने कहा कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे परिसर में एक इमारत की सातवीं मंजिल से गिरने के बाद डॉक्टर की मौत हो गई। एक अधिकारी ने कहा, शुरुआती जांच में सामने आया है कि डॉक्टर फाल्गु प्रतिम दास इमारत की सातवीं मंजिल से गिर गए। यह दुर्घटना थी या आत्महत्या, पुलिस इस मामले की हर ऐंगल से जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एम्स को आधिकारिक तौर पर अभी तक जनता के लिए नहीं खोला गया है। लेकिन संस्थान में कक्षाएं शुरू हो गई हैं। यह एम्स गुवाहाटी से लगभग 25.5 किलोमीटर दूर चांगसारी में स्थित है।

और पढ़ें
Next Story