Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Gurmeet Goyat: जानें देश के सबसे छोटे पत्रकार गुरमीत गोयत के बारे में, इन राजनेताओं के ले चुके हैं इंटरव्यू

Gurmeet Goyat: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान एक 12 साल का लड़का काफी सुर्खियों में है। जींद के गुरमीत गोयत चुनाव के दौरान बड़े-बड़े राजनेताओं के इंटरव्यू ले रहे हैं। वो एक पत्रकार बनना चाहते हैं।

Gurmeet Goyat: जानें देश के सबसे छोटे पत्रकार गुरमीत गोयत के बारे में, इन राजनेताओं के ले चुके हैं इंटरव्यूGurmeet Goyat know who is 12 years Jind Journalist interviewed political personalities

Gurmeet Goyat: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान जींद के रहने वाले 12 साल के गुरमीत गोयत आजकल चर्चा में हैं। गोयत इसलिए सुर्खियों में क्योंकि वह छोटी सी उम्र में अरविंद केजरीवाल, दुष्यंत चौटाला, सुनैना चौटाला जैसे दिग्ग्जों के इंटरव्यू ले चुके हैं।

एएनआई के मुताबिक, हाल ही में गुरमीत गोयत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेताओं दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला और नैना चौटाला जैसे राजनीतिक हस्तियों का इंटरव्यू किया था।

जींद के रहने वाले गोयत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ये मेरे दादाजी का सपना था कि मुझे समाज में खुद के लिए नाम कमाते देखना। अब उनका निधन हो गया है। लेकिन मुझे अफसोस है कि वह मुझे ऐसा करते नहीं देख पाए।


आगे कहा कि मैंने अब तक 100 से ज्यादा इंटरव्यू किए हैं। मैंने इस साल जनवरी में वीडियो बनाना शुरू किया। मैं बड़ा होकर एक जर्नलिस्ट बनना चाहता हूं। 2034 तक मेरा यह सपना पूरा होगा और उसके बाद चुनाव लड़ूंगा, मैं एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा।

Next Story
Share it
Top