Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात: शिक्षक ने चाकू से की साथी शिक्षक की हत्या, पुलिस तलाश में जूटी

गुजरात के छोटे उदयपुर जिले के नासवाड़ी शहर से दिलदहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

प्रेमिका के पिता की हत्या का आरोपी 24 घण्टे बाद भी पुलिस की पकड से बाहर
X
चाकू घोंपकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

गुजरात के छोटे उदयपुर जिले के नासवाड़ी शहर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी शिक्षक इसके बाद भी यहीं नहीं रूका उसने शिक्षक की पत्नी और छोटी बेटी पर भी चाकू से हमला किया। जिससे मां बेटी में इस वारदात में गंभीर रूप से घायल हो गईं। फिलहाल मृतक की पत्नी और बेटी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

नसवाड़ी शहर की रामदेवनगर सोसायटी में लिंडा स्कूल के टीचर मेरामण पीठिया और कोलंबा स्कूल की भारत पीठिया एक-दूसरे के आमने-सामने रहते हैं। भरत आज सुबह करीब 9 बजे चाकू लेकर मेरामण के घर में घुसकर उन पर हमला कर दिया। मेरामण जब खून से लथपथ होकर गिर पड़े तो भरत ने उनकी पत्नी और बेटी पर हमला किया। घर से चीखें आने लगी तो पड़ोसी मौके पर पहुंचे। उनको देखकर आरोपी वहां से भाग निकला। मेरामण के गले और सीने में चाकू लगने के कारण उसकी मौत हो गई । पत्नी और बेटी घायल हो गए, जिन्हें 108 एम्बुलेंस से असपताल पहुंचाया गया।

हत्या की वजह साफ नहीं

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पड़ोसियों ने पुलिस को वारदात के बारे में बताया, की दोनों परिवार के बीच में कोई रंजिश नहीं थी। इसके पीछे भरत और मेरामण का कोई व्यक्तिगत मामला हो सकता है। हालांकि अब इसका खुलासा आरोपी के गिरफ्तार होने पर ही पता चलेगा।

आरोपी की 9 दिसंबर का होने वाली थी शादी

आपको बताते चलें कि आरोपी शिक्षक की शादी 9 दिसंबर को शादी होने वाली थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी और कार्ड्स भी बाटें जा चुके थे। जो मेहमान दूर रहते थे वह पहले से आ चुके था। इस घटना के बाद दोनों परिवार सदमें में हैं।

Next Story