Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता ने 9 महीने की बेटी को दी दर्दनाक मौत, आंखे नम करने वाली है दोनों मासूमों की कहानी

पहली तस्वीर में आप जिसे मासूम को प्रणाम की मुद्रा में देख रहे हैं वह गुजरात के बनासकांठा जिले में भाभर तहसील का रहने वाला है।

पिता ने 9 महीने की बेटी को दी दर्दनाक मौत, आंखे नम करने वाली है दोनों मासूमों की कहानी

देश में कभी-कभी ऐसी दर्दनाक कहानी सामने आ जाती हैं जिन्हें शब्दों में पिरोना आसान नहीं होता है। चाह कर भी कोई ऐसी खबर लिखने का साहस जुटा पाए। ऐसी ही दो मासूम की एक दर्दनाक कहानी सामने आयी है। जिसे सुनाकर आपको दिल भर जाएगा और आंखे नम हो जाएंगी।

गुजरात की है पहली घटना

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक पहली तस्वीर में आप जिसे मासूम को प्रणाम की मुद्रा में देख रहे हैं वह गुजरात के बनासकांठा जिले में भाभर तहसील का रहने वाला है। बताया जाता है कि यह मासूम राहगीरों को लावारिस हालत में मिला था। जब इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तब वह मौके पर पहुंची तो पुलिस ने पाया कि बच्चा जिंदा नहीं है।

45 डिग्री सेल्सियस की तपती गर्मी में इस मासूम को काई यहां पर छोड़ गया था। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने मासूम बच्चे को फेंकने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पता लगा लगा रही है कि आस-पास प्रसव कहां-कहां हुआ है। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

सूरत की है दूसरी घटना

एक एसी ही घटना सूरत से सामने आयी है। बताया जा रहा है कि सूरत के सलाबतपुरा इलाके में एक पिता ने बीते सोमवार अपनी नौ महीने की मासूम बच्ची की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्ची का पिता उवेश हसन शेख अपनी नींद में खलल पड़ने से इतना परेशान हो गया था कि उस मासूम बेटी के सिर, सीने पर मुक्के मारे, फिर जमीन पर पटककर हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

Next Story
Top