Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात एटीएस ने 24 साल से फरार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी अब्दुल माजिद को झारखंड से किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दुल माजिद कुट्टी साल 1996 में 106 पिस्टल, करीब 750 कारतूस और करीब 4 किलो आरडीएक्स की गेदरिंग के मामले में वांछित था।

गुजरात एटीएस ने 24 साल से फरार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी अब्दुल माजिद को झारखंड से किया गिरफ्तार
X

गुजरात के आतंक निरोधी दस्ते (एटीएस) के हाथों बड़ी कामयाबी मिली है। 24 साल से फरार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी अब्दुल माजिद कुट्टी को गुजरात एटीएस ने झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस अधिकारियों का कहना है कि अब्दुल माजिद कुट्टी की साल 1996 से तलाश थी। माजिद केरल का रहने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दुल माजिद कुट्टी साल 1996 में 106 पिस्टल, करीब 750 कारतूस और करीब 4 किलो आरडीएक्स की गेदरिंग के मामले में वांछित था। एटीएस अधिकारियों ने कहा है कि इस मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी पहले की जा चुकी है। तभी से अब्दुल माजिद कुट्टी फरार चल रहा था। अब्दुल माजिद की गिरफ्तारी गुजरात एटीएस की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

अधिकारियों ने बताया कि अब्दुल माजिद कुट्टी के ठिकाने की हमें अपने खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी। इसी जानकारी के आधार पर एक टीम को झारखंड भेजा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। ऐसा बताया गया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गिरोह की गुजरात और मुंबई में शांति भंग करने की प्लानिंग थी।

इसलिए, उसने इतनी बड़ी मात्रा में हथियार और आरडीएक्स इकट्ठा किया था। इस मामले में पहले गिरफ्तार अन्य आरोपियों से पूछताछ की गई तो दाऊद के करीबी अब्दुल माजिद कुट्टी का नाम सामने आया। इसके बाद से ही माजिद फरार चल रहा था। फिलहाल, कुट्टी को कोरोना जांच के लिए भेजा जाएगा और इसके बाद आगे की पूछताछ की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story