Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

श्रीनगर में आतंकवादियों ने सेना पर किया ग्रेनेड हमला, सेना के 3 जवान व 15 नागरिक घायल, 1 की मौत

श्रीनगर में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया। जिसमें एसएसबी के तीन जवानो के अलावा 15 नागरिक घायल होे गए है। इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

श्रीनगर में आतंकवादियों ने सेना पर किया ग्रेनेड हमला, सेना के 3 जवान व 15 नागरिक घायल, 1 की मौतश्रीनगर में आतंकवादियों ने सेना पर किया ग्रेनेड हमला

श्रीनगर में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया है। जिसमें सेना के तीन जवानो के अलावा 15 नागिरकोें के घायल हो गए हैं जबकि एक की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने सोमवार दोपहर को श्रीनगर की मौलाना आजाद रोड पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। जिससे मौके पर एसएसबी के 3 जवानों के अलावा15 नागरिक घायल हो गए हैं। जबकि एक नागरिक की मौत हो गई है। इसके अलावा दो अन्य नागरिको की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। जहां उनका उपचार जारी है।

सूचना मिलने के बाद सेना और पुलिस के जवान मुस्तैद हो गए हैं । सेना ने पूरे इलाके को कब्जे में लेकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने सेना को निशाना बनाकर हमला किया था। लेकिन अचानक बम फटने से बड़ी संख्या में आम नागरिक घायल हो गए।

मौलाना आजाद मार्केट में हुए इस हमले का सेना ने वीडियो जारी किया है। जिसमें घटना के वक्त मार्केट में काफी भीड़ नजर आ रही है। बता दें कि आतंकवादियों ने सेना को निशाना बनाकर हमले को अंजाम दिया है। जिसमें 15 आम नागरिकों के अलावा सेना के भी दो जवान घायल हो गए हैं। वहीं एक आम नागरिक की मौत हो गई।

Next Story
Top