Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा का कल हैदराबाद में रोड शो, नगर निगम चुनाव के वोट के लिए जनता से करेंगे अपील

दिसंबर में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव का मतदान होने वाला है। इस चुनाव के वोट अपील के लिए बीजेपी ने अपनी दिग्गज पार्टियों को चुनाव प्रचार के मैदान में उतारा है।

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा का कल हैदराबाद में रोड शो, नगर निगम चुनाव के वोट के लिए जनता से करेंगे अपील
X

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा का कल हैदराबाद में रोड शो

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कल यानी शुक्रवार को तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान जे पी नड्डा हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे। बता दें 1 दिसंबर को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए मतदान होने वाला है। इस चुनाव के माहौल को देखते हुए बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में जुट गई है।

जे पी नड्डा अपने रोड शो के जरिए नगर निगम चुनाव के लिए लोगों से वोट करने की अपील करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गृह मंत्री अमित शाह भी जल्द ही हैदराबाद के दौरे पर जाएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि गृह मंत्री अमित शाह नगर निगम चुनाव के लिए रोड शो कर सकते हैं।

वहीं, बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हैदराबाद में एक प्रेस कांफ्रेस की थी। साथ ही केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी हैदराबाद पहुंचे हुए थे। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव सरकार के खिलाफ चार्जशीट रिलीज की थी।

बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC) की 150 निकाय सीटों के लिए 1 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का इस साल का बजट 5,380 करोड़ रुपये होगा।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story