Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जिन मंत्रियों को बोलने का नहीं मिलता मौका वो PoK पर किए हुए हैं चढ़ाई : सत्यपाल मलिक

सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने सुक्षाव दिया है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) की तरक्की के आधार पर हम पीओके (PoK) को हासिल कर सकते हैं वो युद्ध का समर्थन नहीं करते।

जिन मंत्रियों को बोलने का नहीं मिलता मौका वो PoK पर किए हुए हैं चढ़ाई : सत्यपाल मलिकgovernor satyapal malik pok jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के गवर्नर सत्यपाल मलिक (Governor Satyapal Malik) ने बुधवार को कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद बड़ा बयान दिया है। सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने सुक्षाव दिया है कि जम्मू-कश्मीर की तरक्की के आधार पर हम पीओके को हासिल कर सकते हैं वो युद्ध का समर्थन नहीं करते।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सत्यपाल मलिक ने कहा कि हमारे बहुत सारे मंत्री जिनको कई बार मौका नहीं मिला, अंतरराष्ट्रीय मामलों पे बोलने का वो पीओके पे चढ़ाई किए हुए हैं कि वो अलगा टारगेट है। मैं कहता हूं अगर अलगा टारगेट पीओके है तो हम लड़ाई की वजाए जम्मू-कश्मीर की तरक्की के आधार पे उसको ले सकते हैं।

पूरे समय लोगों की समस्याएं सुनता हूं

गौरतलब है कि इसे पहले गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में 'लंबे समय तक रही तथाकथित लोकप्रिय सरकार' की तुलना में केंद्रीय शासन के दौरान अधिक विकास कार्य हुआ है। आपके गवर्नर शाम के समय नहीं तो गोल्फ खेलते हैं और ना ही शराब पीते हैं। मैं अपना पूरा वक्त राज्य के लोगों की समस्याओं में का सुनने में बिताता हूं।

Next Story
Share it
Top