Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूनान से लौटा गूगल कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 26 वर्षीय कर्मचारी यूनान से लौटा था। कर्मचारी 6 मार्च को यूनान से मुंबई आया था और आठ मार्च को विमान से बेंगलुरु आया था।

यूनान से लौटा गूगल कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गयागूगल कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। अबतक भारत में कोरोना वायरस के 81 मामले सामने आ चुके हैं। गूगल के एक कर्मचारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

गूगल के प्रवक्ता ने खुद इस बात की जानकारी दी है। प्रवक्ता का कहना है कि हमारे बेंगलुरू कार्यालय का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद कंपनी ने एहतियात के तौर पर अपने कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि कर्मचारी किसी तरह के लक्षण विकसित होने से पहले बेंगलुरू के एक कार्यालय में उपस्थित थे। बाद में कर्मचारियों को अलग रखा गया। उनके निकट आने वाले कर्मचारियों ने भी खुद को अलग किया है और अपने स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।

यूनान से लौटा था कर्मचारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 26 वर्षीय कर्मचारी यूनान से लौटा था। कर्मचारी 6 मार्च को यूनान से मुंबई आया था और आठ मार्च को विमान से बेंगलुरु आया था। जिसके बाद वह 9 मार्च को कार्यालय आया था जहां उसने अपने चार करीबी दोस्तों से बात की और कुछ घंटों में ही घर लौट गया। सूत्रों के मुताबिक, कर्मचारी उसी दिन अस्पताल में भर्ती हो गया था।

Next Story
Top