Logo
election banner
Crime News: गाजियाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में चलती कर से एक युवक हाथ बाहर निकालकर पिस्तौल लहरा रहा है।

गाजियाबाद। नोएडा- दिल्ली से सटे गाजियाबाद से रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। इसमें चलती कर से एक युवक हाथ बाहर निकालकर पिस्टल को लहराता हुआ दिखाई दे रहा है। इस चौंकाने वाले नजारे को उसी कार के पीछे चल रहे दूसरी कार सवार ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

पुलिस ने लिया घटना का संज्ञान 

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि काफी देर तक यह युवक कार के शीशे से हाथ बाहर निकाल कर पिस्टल लहरा रहा है। इतना ही नहीं, वो शख्स आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों को पिस्टल दिखा भी रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस घटना का संज्ञान लेने की बात कर रही है और जल्द ही कड़ी कार्रवाई की भी बात कर रही है।

मामला सिद्धार्थ विहार का 

यह वीडियो गाजियाबाद के नंबर 24 सिद्धार्थ विहार के पास का बताया जा रहा है। कार सवार बिना पुलिस के डर के और बेहद बेखौफ तरीके से पिस्टल बाहर लहराता हुआ दिखाई दे रहा है। 

कार चालक की तलाश जारी 

वीडियो बनाने वाले ने 38 सेकंड का वीडियो बनाया है। इसमें साफ तौर पर देखने को मिल रहा है कि गाड़ी एनएच 24 पर दौड़ रही है और आगे से साइन बोर्ड पर सिद्धार्थ विहार और अन्य इलाकों के साइन बोर्ड दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है और वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

5379487