Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

GoAir Offer: अब मात्र 859 रुपये में करें हवाई यात्रा, गो एयर लेकर आया है सुनहरा मौका

GoAir Offer: इसके तहत 22 जनवरी से लेकर 31 मार्च की यात्रा अवधि के बीच सेल के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक टिकट बदलने पर शुल्क नहीं लगेगा। गो एयर ने कहा कि इस पेशकश के तहत टिकटों की बुकिंग 22 जनवरी से 29 जनवरी तक की जा सकती है।

मात्र 859 रुपये में करें हवाई यात्रा, गो एयर लेकर आया है सुनहरा मौका
X

मात्र 859 रुपये में करें हवाई यात्रा

GoAir Offer: अगर आप सस्ते में हवाई सफर का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपके लिए गो-एयर लाया है सुनहरा मौका। ये मौका गणतंत्र दिवस को देखते हुये कंपनी दे रही है। गो-एयर की रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल 22 जनवरी से 29 जनवरी तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान टिकटों की बिक्री मात्र 859 रुपये से शुरू हो रही है। गो एयर की इस सेल के दौरान आप अलग-अलग शहरों के लिए डिस्काउंट के साथ टिकट बुक कर सकते हैं। इसी के साथ गो एयर टिकट बदलने पर कोई भी फीस नहीं ले रही है।

इसके तहत 22 जनवरी से लेकर 31 मार्च की यात्रा अवधि के बीच, सेल के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक टिकट बदलने पर शुल्क नहीं लगेगा। गोएयर ने कहा कि इस पेशकश के तहत टिकटों की बुकिंग 22 जनवरी से 29 जनवरी तक की जा सकती है। इस पेशकश के तहत एक अप्रैल से 31 दिसंबर तक यात्रा की जा सकती है। टिकट बुकिंग एक तरफ की यात्रा के लिए होगी। इसके अलावा इस पेशकश के तहत बुक की गई टिकटों पर यात्रा से 14 दिन पहले तक कोई बदलाव शुल्क नहीं लगेगा।

आप इस सेल का फायदा गो एयर की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करके उठा सकते हैं। स्पाइसजेट और इंडिगो की स्पेशल सेल 13 जनवरी से शुरू हुई थी और इसे 24 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है। साथ ही इंडिगो की लेटेस्ट सेल ऑफर में खरीदे गए टिकटों से 1 अप्रैल से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है।

एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि यह ऑफर 1 अप्रैल, 2021 और 30 सितंबर, 2021 के बीच की अवधि में यात्रा के लिए कुछ चुनिंदा सेक्टर्स में नॉन स्टॉप घरेलू उड़ानों के लिए उपलब्ध है। एयरलाइन ने यह नहीं बताया है कि बिग फैट सेल ऑफर के तहत सीटों की संख्या कितनी होगी। लिमिटेड इन्वेंट्री ऑफर के तहत उपलब्ध है और इसलिए, छूट प्रदान की जाएगी, इन्वेंट्री की उपलब्धता और इंडिगो के विवेक के अधीन है।

Next Story