Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिथुन चक्रवर्ती के बाद अब TMC में शामिल हुए टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस, गोवा में थामा पार्टी का दामन

दुनिया के दिग्गज स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस (Legendary star tennis player Leander Paes) टीएमसी में शामिल हो गए।

मिथुन चक्रवर्ती के बाद अब TMC में शामिल हुए टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस,  गोवा में थामा पार्टी का दामन
X

गोवा विधानसभा चुनाव (Goa assembly elections 2022) में तृणमूल कांग्रेस (TMC Congress) मैदान में उतर रहे है तो वहीं शुक्रवार को खेलों की दुनिया के दिग्गज स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस (Legendary star tennis player Leander Paes) टीएमसी में शामिल हो गए। ममता बनर्जी की मौजूदगी में पेस ने तृणमूल कांग्रेस का दामन गोवा में थामा।

पेस के टीएमसी में शामिल होने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि टेनिस स्टार लिएंडर पेस उनके छोटे भाई की तरह हैं। आज यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि लिएंडर पेस टीएमसी में शामिल हो गए हैं। मैं बहुत खुश हूं। वह मेरे छोटे भाई जैसे हैं। मैं उन्हें तब से जानती हूं जब मैं युवा थे और वह बहुत छोटे थे।


जानकारी के लिए बता दें कि टीएमसी 2022 के विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी। गोवा में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश पार्टी तेजी से कर रही है। एक दिन पहले यानि गुरुवार की शाम को ममता बनर्जी गोवा पहुंची थीं। जिसके बाद टीएमसी ने बीजेपी के गढ़ में पैठ बनाने की उम्मीद के साथ चुनावी राज्य में प्रचार किया। इस बार पार्टी ने खुद ही ऐलान किया था कि वह इस बार के गोवा चुनाव में अपने उम्मीदवार गोवा में उतारेगी।

Next Story