Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Goa Election 2022: बीजेपी ने घोषित की 34 उम्मीदवारों की लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया टिकट- देखें पूरी लिस्ट

मीडिया को संबोधित करते हुए गोवा के भाजपा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पंजिम से मौजूदा विधायक को टिकट दिया गया है।

Goa Election 2022: बीजेपी ने घोषित की 34 उम्मीदवारों की लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया टिकट- देखें पूरी लिस्ट
X

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने गुरुवार को आगामी गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly elections) के लिए 34 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जारी की गई 34 उम्मीदवारों की लिस्ट में गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (late Goa Chief Minister Manohar Parrikar) के बेटे उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) का नाम नहीं है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सांकेलिम से चुनाव लड़ेंगे, जबकि डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर मडगांव से चुनाव लड़ेंगे।

मीडिया को संबोधित करते हुए गोवा के भाजपा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पंजिम से मौजूदा विधायक को टिकट दिया गया है। जबकि, उत्पल पर्रिकर जो गोवा के दिवंगत सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे हैं उनको दो विकल्प दिए गए थे। उन्होंने पहले विकल्प से इनकार कर दिया है वहीं दूसरे विकल्प पर चर्चा की जा रही है। उत्पल पर्रिकर और उनका परिवार हमारा परिवार है। हमें लगता है कि उन्हें सहमत होना चाहिए।





जानकारी के लिए आपको बता दें कि 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा के लिए 14 फरवरी को एक चरण में चुनाव होंगे। मतगणना 10 मार्च को होगी। चुनावी मैदान में आप और टीएमसी के आने से इस बार चुनाव बहुकोणीय होने की उम्मीद है।

और पढ़ें
Next Story