Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को किया तलब, जानें क्या है मामला

जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह के विवादित बयानों पर आपत्ति जताई है। साथ ही जेपी नड्डा को बेवजह बयानबाजी से बचने को कहा है।

जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को किया तलब, जानें क्या है मामलाभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह हमेश अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक विवादित बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को तलब किया है।

जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह के विवादित बयानों पर आपत्ति जताई है। साथ ही जेपी नड्डा को बेवजह बयानबाजी से बचने को कहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल ही में देवबंद को लेकर विवादित बयान दिया था।

गिरिराज सिंह ने दिया ये विवादित बयान

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सहारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान देवबंद को लेकर विवादित बयान दिया था। गिरिराज सिंह ने कहा था कि देवबंद आतंकवाद की गंगोत्री है, हाफिज सईद समेत बड़े-बड़े आतंकवादी यहीं से निकलते हैं।

वहीं शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ने खुली जीप में बेगूसराय के मुस्लिम बहुत इलाके का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि भारतवंशी तेरा मेरा रिश्ता क्या, था उन्होंने जय श्री राम जय श्री राम का नारा भी लगाया था।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार बताया था। इसके अलावा गिरिराज सिंह ने भारत माता पर उंगली उठाने वालों की आंखें निकाल लेने की बात कही थी।

Next Story
Top