Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक : गैंगरेप पीड़िता ने अस्पताल में तोड़ा दम, बर्थडे मनाने के बहाने दोस्तों ने किया था कुकर्म

चार दोस्तों ने उसका जन्मदिन मनाने का फैसला किया। केक काटने के बाद चारों ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। अधिकारी ने कहा कि वह बाद में औरंगाबाद लौट आई लेकिन अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में नहीं बताया।

शर्मनाक : गैंगरेप पीड़िता की हॉस्पिटल में मौत, दोस्तों ने ही किया था रेपGang rape victim dies in hospital friends raped in mumbai

जुलाई के पहले हफ्ते में मुंबई में 19 वर्षीय जिस किशोरी के साथ उसके चार दोस्तों ने कथित तौर पर बलात्कार किया था। उसकी मध्य महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर के एक सरकारी अस्पताल में मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने यहां कहा कि किशोरी को 25 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

महिला की बुधवार रात को मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की एक टीम गुरुवार शाम तक औरंगाबाद पहुंच जाएगी। कथित बलात्कार का मामला तब सामने आया जब लड़की ने 24 जुलाई को गुप्तांग में दर्द की शिकायत की और उसे औरंगाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों को संदेह हुआ कि उसके साथ बलात्कार किया गया है और पुलिस को इसके बारे में सूचना दी और उसे सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। औरंगाबाद के बेगमपुरा पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, सात जुलाई को लड़की मुंबई आई थी।

उसके चार दोस्तों ने उसका जन्मदिन मनाने का फैसला किया। केक काटने के बाद चारों ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। अधिकारी ने कहा कि वह बाद में औरंगाबाद लौट आई लेकिन अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में नहीं बताया।

मामला यहां के चूनाभट्टी पुलिस थाने में स्थानांतरित कर दिया गया। चूनाभट्टी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ''हम जांच कर रहे हैं लेकिन अभी तक हमें आरोपी की पहचान के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

Next Story
Top