Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: कर्नाटक में 14 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन, सुबह 10 बजे के बाद एंट्री नहीं

कर्नाटक में कोरोना की तेज रफ्तार को रोकने के लिए सरकार ने 14 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी है।

बड़ी खबर: कर्नाटक में 14 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन, सुबह 10 बजे के बाद एंट्री नहीं
X

कर्नाटक में कोरोना की तेज रफ्तार को रोकने के लिए सरकार ने 14 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है। साथ ही सुबह 10 बजे के बाद से कठोर पाबंदी जारी रहेगी।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से राज्य में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। उसे देखते हुए इसे रोकने के लिए कोरोना कर्फ्यू कामयाब नहीं हुआ। इसलिए अब संपूर्ण लॉकडाउन लगाना जरूरी है। वहीं दूसरी तरफ सरकार ने 10 मई की सुबह 6 से 24 मई की सुबह 6 बजे तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा। इसके अलावा राज्य में सभी होटल, बार, जिम बंद रहेंगे। लेकिन भोजनालय मांस की दुकानें और सब्जी की दुकान सुबह 6 बजे से लेकर 10 बजे तक खुली रहेगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह लॉकडाउन पूरी तरह से अस्थाई है। वहीं मेरी प्रवासी मजदूरों से अपील है कि वह राज्य को छोड़कर ना जाएं। जल्द ही लॉकडाउन खत्म होगा। लेकिन उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में सुबह 10 बजे के बाद एक भी व्यक्ति के बाहर जाने आने की अनुमति नहीं होगी। मैंने पुलिस अधिकारियों को कठोर कार्रवाई का आदेश दे दिया है। कोरोना वायरस संक्रमण के 49,058 नए मामले आए थे और 328 मरीजों की मौत हुई थी।

Next Story