Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंध्र प्रदेश: पश्चिम गोदावरी में मछली से भरा ट्रक पलटा, 4 लोगों की मौत और कई घायल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सर्कल इंस्पेक्टर रवि कुमार वीरा ने बताया कि पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम इलाके में आज तड़के मछली ले जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

आंध्र प्रदेश: पश्चिम गोदावरी में मछली से भरा ट्रक पलटा, 4 लोगों की मौत और कई घायल
X

आंध्र प्रदेश में आज सुबह सुबह सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और तान अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सर्कल इंस्पेक्टर रवि कुमार वीरा ने बताया कि पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम इलाके में आज तड़के मछली ले जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि कथित तौर पर ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य चलाया। साथ ही गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को ताडेपल्लीगुडेम क्षेत्र के अस्पताल में भर्ती कराया।

सर्कल इंस्पेक्टर रवि कुमार वीरा ने यह भी बताया कि लॉरी पर एक ड्राइवर और अन्य श्रमिकों सहित कुल 14 लोग यात्रा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चालक और केबिन में मौजूद अन्य लोग सुरक्षित हैं जबकि मृत व्यक्ति और घायल ट्रक पर सवार थे। पुलिस ने चालक पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन विवरण स्थापित करने और जांच जारी रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि एक बार जब वे चिकित्सा प्रक्रिया पूरी कर लेंगे, तो वे आगे के विवरण की जांच करेंगे। पुलिस ने कम से कम 10 लोगों की जान बचाई।

Next Story