Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक: 4 वहशी दरिंदों ने नाबालिग को बंधक बनाकर महीने भर किया कुकर्म, गुप्तांग में डाला पेट्रोल फिर दिखाई सिगरेट

शिकायत में बताया गया है कि इन चारों वहशी दरिंदों ने बच्चे के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और उसके जिस्म को सिगरेट से भी दागा। इसके बाद चारों आरोपियों ने लूणकरणसर में स्थित जंभेश्वर भादू भाई होटल में नाबालिग से कुकर्म किया।

शर्मनाक: 4 वहशी दरिंदों ने नाबालिग को बंधक बनाकर महीने भर किया कुकर्म, गुप्तांग में डाला पेट्रोल फिर दिखाई सिगरेट
X

देश के अलग-अलग राज्यों में इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबरें आ रही है। ताजा मामला राजस्थान के बीकानेर जिले से सामने आया है। जिले के बज्जू इलाके में एक 15 साल के नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहले चारों पड़ोसियों ने बच्चा का अपहरण किया। उसके बाद नाबालिग को बंधक बनाकर एक महीने तक कुकर्म किया।

पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि उनका बेटा 5 दिसंबर को अपनी ननिहाल जा रहा था। रास्ते में उसके पड़ोसी जसराज बिश्नोई, उसके रिश्तेदार हरीश, सोमराज और विकास ने उसका अपहरण कर लिया। इन चारों ने बच्चे को पिकअप में बैठाकर जबरन शराब पिलाई और लूणकरणसर ले गए। इस दौरान बच्चे को भद्दी भद्दी गालियां भी दीं गईं।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, शिकायत में बताया गया है कि इन चारों वहशी दरिंदों ने बच्चे के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और उसके जिस्म को सिगरेट से भी दागा। इसके बाद चारों आरोपियों ने लूणकरणसर में स्थित जंभेश्वर भादू भाई होटल में नाबालिग से कुकर्म किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत करने पर आरोपियों ने बच्चे की मां-पिता को जान से मारने की धमकी दी। बच्चा एक महीने तक उनकी कैद में रहा। जब 4 जनवरी को वह किसी तरह हैवानों की गिरफ्त से भागने में कामयाब रहा। तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पीड़ित बच्चे के परिजन बज्जू पुलिस थाने पहुंचे और चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। बीकानेर की एसपी प्रीति चंद्रा का कहना है कि आरोपी और पीड़ित के परिवारों में पुरानी दुश्मनी है। हमारी शुरुआती जांच में सामने आया है बच्चे के गुप्तांगों और अन्य हिस्सों पर कुछ मामूली चोटें आई हैं।

Next Story