Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी के भाषण पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरिफ एम खान का बड़ा बयान

लोकसभा में आज पीएम मोदी के भाषण पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरिफ एम खान ने बयान दिया है। आरिफ एम खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 6-7 साल पहले एक टीवी इंटरव्यू के दौरान (शाहबानो मामले के संबंध में) मुझसे पूछा गया था कि क्या मेरे इस्तीफे को वापस लेने के लिए मुझ पर कोई दबाव बनाया गया था।

पीएम मोदी के भाषण पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरिफ एम खान का बड़ा बयानFormer Union Minister Arif M Khan on PM Modi speech in Lok Sabha

लोकसभा में आज पीएम मोदी के भाषण पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरिफ एम खान ने बयान दिया है। आरिफ एम खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 6-7 साल पहले एक टीवी इंटरव्यू के दौरान (शाहबानो मामले के संबंध में) मुझसे पूछा गया था कि क्या मेरे इस्तीफे को वापस लेने के लिए मुझ पर कोई दबाव बनाया गया था। मैंने इस्तीफा देने के बाद उन्हें बताया, मैं अपने घर से चला गया।

उन्हेंने आगे बताया कि मैंने आगे कहा कि संसद में अगली सुबह, मैं अरुण सिंह से मिला, जिन्होंने मुझे बार-बार कहा कि मैं नैतिक रूप से सही हूं, लेकिन इससे पार्टी को बहुत असुविधा होगी। श्री नरसिम्हा राव ने मुझसे कहा तुम बहूत ज़िद्दी हो। शाह बानो ने भी अपना स्टैंड बदाल लिया है।

पीएम ने मेरे इंटरव्यू का हवाला दिया है, यह संदेश देने के लिए कि मैं कब तक किसी भी वर्ग के लोगों के बारे में, किसी समुदाय विशेष के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, खुद को पावर-वैल्डर्स द्वारा धोखा देने की अनुमति देगा। यह एक स्पष्ट संदेश है।

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा (संसद) में 'राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव' का जवाब दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और कांग्रेस सरकार की जमकार आलोचना की।

Share it
Top