Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र भाजपा में हुए शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी की तेलंगाना इकाई के प्रभारी तरुण चुग ने बीते शुक्रवार को संकेत दिया था कि राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र भाजपा में हुए शामिल
X

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जी किशन रेड्डी की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली है। 12 जून को विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया था। जानकरी के लिए आपको बता दें कि बीते शनिवार को तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और हुजूराबाद से विधायक एटाला राजेंद्र ने पद से इस्तीफा दे दिया था।

उन्होंने तेलंगाना विधानसभा अध्यक्ष पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी के कार्यालय में अपना इस्तीफा सौंपा दिया था। जिसके बाद सियासी गलियारे में चर्चा शुरू हो गई थी कि वे जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आज दिल्ली में एटाला राजेंद्र ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जी किशन रेड्डी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है।बताते चले कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी की तेलंगाना इकाई के प्रभारी तरुण चुग ने बीते शुक्रवार को संकेत दिया था कि राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।

बीजेपी ने इसलिए शामिल हो रहे लोग

जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को कहा था कि तेलंगाना में तानाशाही और भाई-भतीजावादी राजनीति को खत्म करने के लिए लोग भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं। लड़ाई तानाशाही, भाई-भतीजावादी राजनीति और तेलंगाना राष्ट्र समिति के भ्रष्ट शासन के खिलाफ हैं। 2 मई को एटाला राजेंदर को जमीन पर अतिक्रमण करने के आरोपों के बाद राज्य मंत्रिपरिषद से बर्खास्त कर दिया गया था।

Next Story