Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन बने नए DDCA अध्यक्ष, जानें इससे पहले कौन था इस पद पर

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) का नया अध्यक्ष बनाया गया है।

बड़ी खबर:  पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन बने नए DDCA अध्यक्ष, जानें इससे पहले कौन था इस पद पर
X

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) का नया अध्यक्ष चुन लिया गया है। बीते दिनों उन्होंने डीडीसीए के अध्यक्ष के लिए अपना नाम नॉमिनेट किया था। दिल्ली क्रिकेट बॉडी के सेक्रेटरी ने कहा कि रोहन जेटली डीडीसीए अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी बखूबी निभा सकते हैं।

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अगले अध्यक्ष बनन गए। रोहन जेटली ने डीडीसीए के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा था। इससे पहले डीडीए के अध्यक्ष रजत शर्मा थे। जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा होने से पहले ही इस्तीफा दे दिया था।

वहीं दूसरी तरफ साल 1999 से लेकर 2013 तक सिर्फ अरुण जेटली डीडीए के अध्यक्ष पद पर बने रहे थे। उसके बाद रजत शर्मा ने डीडीसी की जिम्मेदारी संभाली और अपना कार्यकाल पूरा होने से पहले ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया और अब रोहन जेटली को डीडीसीए के अध्यक्ष के तौर पर चुना गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि नामांकन से पहले रोहन जेटली ने कहा था कि मैं नामांकन भरने जा रहा हूं और क्रिकेट प्रशासन आसान नहीं होता है। जहां हर चीज को देखना पड़ता है। लेकिन मैं यहां पर कुछ चीजों का पर्दाफाश करूंगा। जानकारी के लिए बता दें कि उनके अलावा और 5 लोगों ने भी नामांकन भरा था। हालांकि बाकी पदों के लिए कोई आम सहमति नहीं बनी है। जानकारी के लिए बता दें कि डीडीसीए में अध्यक्ष कोषाध्यक्ष और चार निदेशक होते हैं इस बार कोषाध्यक्ष के लिए 19 लोगों ने नामांकन भरा था।

Next Story