Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- पहले जैसी पार्टी नहीं अब

कांग्रेस पार्टी से असंतुष्ट नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में हो गए।

BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- पहले जैसी पार्टी नहीं अब

कांग्रेस पार्टी से असंतुष्ट नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी का दमन थामा है। बीते मंगलवार को सिंधिया ने अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा लाइव अपडेट (Jyotiraditya Scindia BJP Live Update) -

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों का लोन माफ नहीं हुआ, 18 महीने बीत चुके हैं। नौजवान बेरोजगार है। कांग्रेस ने घोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं किए। उस संगठन में रहकर सेवा नहीं की जा सकती है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिता को याद करते हुए कहा कि मैं अपने पिता को कभी नहीं भूल सकता हूं। पिता की 75वीं वर्षगांठ पर ये निर्णय लेने का फैसला किया। राजनीति सिर्फ जनसेवा है। जो कांग्रेस पार्टी पहले थी वो आज नहीं है। जैसे सपना मध्य प्रदेश में पीरोया था वो कभी पूरा ही नहीं हुआ।

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं जो उन्होंने मुझे यहां आने का मौका दिया। मंच पर पहले उन्होंने कई लोगों के नामों का परिचय दिया। कुछ मोड़ जीवन में आते हैं जब आपकी जिंदगी में बदलाव आता है। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का शुक्रिया किया। 10 मार्च की तारीख मेरे जीवन में बदलाव की तारीख रही।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत किया और कहा कि ये एक डेमोक्रेटिक पार्टी है। साथ ही राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद किया।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी का दामन थामा है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी मुख्यालय पहुंचे

ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल होने के लिए रवाना

सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस से 22 विधायकों ने अपना इस्तीफा दे दिया। हालांकि, सीएम कमलनाथ ने कहा है कि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और बहुमत साबित करेंगे।

Next Story
Top