Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को डॉक्टरों ने लगाया था यह विशेष इंजेक्शन, जानें कब होता है इसका इस्तेमाल

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आखिरकार शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह दिया।

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को डॉक्टरों ने लगाया था यह विशेष इंजेक्शन, जानें कब होता है इसका इस्तेमाल
X

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आखिरकार शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। अजीत जोगी बीते 20 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। बताया जा रहा है कि उन्हें तीन बार दिल का दौरा पड़ा था। लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचा जा सके।

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी के निधन की जानकारी उनके बेटे अमित जोगी ने दी है। अजीत जोगी ने 74 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया

अजीत जोगी को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां बीते 20 दिनों से रायपुर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

उनके निधन पर उनके बेटे अमित जोगी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 20 साल युवा छत्तीसगढ़ राज्य के सिर से आज उनके पिता का साया उठ गया। केवल मैं ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के नेता ही नहीं उन्होंने अपना पिता भी खो दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि बीती रात 27 मई को अजीत जोगी को दिल का दौरा पड़ा था। हालांकि अगले ही दिन उनकी सेहत में थोड़ा सा सुधार भी देखा गया। वहीं दूसरी तरह बताया जा रहा है कि अजीत जोगी को बचाने के लिए डॉक्टरों ने एक खास तरह का इंजेक्शन लगाया था। लेकिन फिर भी वह ने नहीं बचा सके।

बता दें कि रायपुर के श्री नारायण अस्पताल की तरफ से अजीत जोगी का एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया। जिसमें बताया गया कि परिवार की सहमति से डॉक्टर ने उन्हें एक विशेष तरह का इंजेक्शन लगाया था। जो बहुत ही रेयर केस में इस्तेमाल किया जाता है। रायपुर में अभी तक यह इंजेक्शन किसी को नहीं लगाया गया था। लेकिन उन्हें लगाया गया जिसके बाद उनकी जान नहीं बच सकी।

Next Story