Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP के पूर्व सांसद महेश कनोडिया का निधन, पीएम मोदी ने दुख जताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है।

BJP के पूर्व सांसद महेश कनोडिया का निधन, पीएम मोदी ने दुख जताया
X

महेश कनोडिया निधन, फ़ोटो सोशल मीडिया

गुजरात के जाने माने संगीतकार और पटना लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व सांसद महेश कनोडिया का आज निधन हो गया है। वह 83 साल के थे। बताया जा रहा है कि महेश कनोडिया लंबे समय से बीमार चल रहे थे। आज उन्होंने गांधीनगर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। महेश कनोडिया मोहम्मद रफी, लता जी समेत 32 कलाकारों की आवाज में गीत गाने के लिए भी जाने जाते थे। वे लंबे समय तक बिहार की राजधानी पटना लोकसभा सीट से सांसद भी रहे हैं। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश कई राजनीतिक दलों के नेताओं दुख प्रकट किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। महेश कनोडिया एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। पीएम मोदी ने उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अन्य नेताओं ने भी महेश कनोडिया जताया है।

Next Story