Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व विधानसभा स्पीकर कोडेला शिवा प्रसाद राव ने की आत्महत्या, जानें क्या वजह

तेलंगाना (Telangana) के सीएम के चंद्रशेखर राव (CM K Chandrashekhar Rao) ने पूर्व स्पीकर कोडेला शिवा (Kodela Siva Prasada Rao) के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं।

पूर्व विधानसभा स्पीकर कोडेला शिवा प्रसाद राव ने की आत्महत्या, जानें क्या वजहFormer Andhra Pradesh Speaker Kodela Siva Prasada Rao commits suicide

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्व विधानसभा स्पीकर और टीडीपी के वरिष्ठ नेता कोडेला शिवा प्रसाद राव (Kodela Siva Prasada Rao) ने हैदराबाद (Hyderabad) में अपने निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि आनन-फानन में उन्‍हें बंजारा हिल्स के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली।

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने पूर्व स्पीकर कोडेला शिवा के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं। जनकारी के लिए बता दें कि कोडेला शिवा प्रसाद राव छह बार के सांसद रह चुके हैं।

विभाजन के बाद कोडेला शिवा प्रसाद राव, आंध्र प्रदेश विधानसभा के पहले स्पीकर नियुक्त हुए थे। वह 1985 में पूर्व सीएम एनटीआर की कैबिनेट में गृह मंत्री भी रह चुके हैं। चंद्रबाबू नायडू की कैबिनेट में भी उन पर कई मंत्रालय की जिम्मेदारी थी।

इसलिए की आत्महत्या!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवा प्रसाद पर वाईएसआर कांग्रेस की सरकार ने उनपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, जिसके चलते उन्हें यह कदम उठाया है। जगनमोहन रेड्डी की सरकार बनने के बाद कोडेला के बेटे और बेटी के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले दर्ज हो चुके हैं। कोडेला पर विधानसभा स्पीकर रहते हुए विधानसभा का फर्निचर बेटे के शोरूम पहुंचाने के आरोप लग चुके हैं।

Next Story
Share it
Top