Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

5 States Assembly Election Result: सड़कों पर उतरे समर्थकों ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, चुनाव आयोग ने दिया एक्शन का निर्देश

कोरोना संक्रमण को भूलकर जीत का जश्न मनाने सड़कों पर उतरे समर्थकों के खिलाफ ईसी ने दिये एक्शन के आदेश।

5 States Assembly Election Result: सड़कों पर उतरे समर्थकों ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, चुनाव आयोग ने दिया एक्शन का निर्देश
X

देश में आज सभी की नजर 5 राज्यों में हुए (5 States Assembly Election Result) विधानसभा चुनावों के नतीजों पर बनी हुई है। पश्चिम बंगाल से लेकर असम, पुडुचेरी, केरल और तमिलनाडु में वोटों की गिनती चल रही है। इस मौके पर प्रत्याशियों के साथ ही समर्थकों का मिजाज भी वोटों के रुझान के साथ बदल रहा है। भाजपा का विकास चलेगा या ममता का खेला। दोनों के रुझान धीरे धीरे आ रहे हैं। इनमें जो आगे होता है उन्हीं के समर्थक जश्न मनाने में जुट जाते है। इतना ही नहीं सड़कों पर उतरे समर्थक कोरोना गाइडलाइंस को भी भूल गये और जमकर मस्ती कर रहे हैं। इसी को देखते हुए चुनाव आयोग ने एक्शन लेने के निर्देश जारी किये हैं।

सुबह से वोटों की गिनती का दौर जारी है। पांचों राज्यों में ज्यादातर पार्टियों के प्रत्याशी और समर्थक सड़क पर या वोटिंग सेंटर के आसपास जमा है। इस वजह से लोगों की भारी भीड़ जमा है। लोग अपनी पार्टी के प्रत्याशी के आगे निकलते ही पटाखें और मिठाई बांटकर जश्न मना रहे हैं। इसबीच कोरोना को सब भूल गये हैं। (Corona Guidelines) कोरोना की जमकर उड़ रही धज्जियों को देखते हुए चुनाव आयोग सख्त हो गया है। (Election Commission) चुनाव आयोग ने राज्यों के पुलिस प्रशासन को कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे प्रत्याशी और समर्थकों के खिलाफ एक्शन लेने के निर्देश दे दिये हैं।

बता दें कि अभी तक पांचों जिलों में किसी के भी पूर्ण नतीजे नहीं आये हैं। पांचों जिलों में अलग अलग पार्टी प्रत्याशी आगे पीछे चल रहे हैं। ऐसे में तमाम एग्जिट पोल गलत और कुछ सही साबित होंगे।

Next Story