Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: ओडिशा में कोरोना वायरस का पहला मरीज मिला

ओडिशा में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। ओडिशा में एक 31 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

Coronavirus: ओडिशा में कोरोना वायरस का पहला मरीज मिला

कोरोना वायरस धीरे धीरे भारत के अलग-अलग राज्यों में अपने पैर जमाने लगा है। अब ओडिशा में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। ओडिशा में एक 31 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

जिसके बाद व्यक्ति को भुवनेश्वर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति, इटली की यात्रा करने के बाद भारत लौटा था। ओडिशा के स्वास्थ्य और शिक्षा प्रशिक्षण के डॉक्टर सीबीके मोंहती ने इस खबर की पुष्टि की है।

डॉक्टर ने बताया की इस युवा ने इटली से दिल्ली की फ्लाईट ली थी। उसके बाद दिल्ली से भुवनेश्वर के लिए ट्रेन ली। व्यक्ति भुवनेश्वर के बरगढ़ ब्रिटिश कॉलोनी इलाके का रहने वाला है और वह इटली में कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रहा था। पढ़ाई के साथ-साथ व्यक्ति इटली में पार्ट टाइम जॉब भी कर रहा है।

व्यक्ति 12 मार्च को दिल्ली से ट्रेन के जरिए भुवनेश्वर पहुंचा। व्यक्ति में वायरस के लक्षण 13 मार्च से शुरू हो गए थे और 14 मार्च को उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया। जांच में वह पॉजिटिव पाया गया। व्यक्ति को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। ओडिशा सरकार ने उन सभी का डाटा मांगा है जो ट्रेन में व्यक्ति के साथ सफर कर रहे थे।

Next Story
Top