Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जफरूल इस्लाम के खिलाफ FIR दर्ज, कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को घेरा

कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जफरूल इस्लाम पर एफआईआर दर्ज। जफरूल इस्लाम ने देश और हमले और जाकिर नाइक का साथ देने की घोषणा की थी।

दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जफरूल इस्लाम के खिलाफ FIR दर्ज, कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को घेरा
X

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने शनिवार को दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जफरूल इस्लाम को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवला पर हमला बोला है।

कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जफरूल इस्लाम पर एफआईआर दर्ज। जफरूल इस्लाम ने देश और हमले और जाकिर नाइक का साथ देने की घोषणा की थी। केजरीवाल अभी तक चुप हैं। जफरूल इस्लाम को अभी तक नहीं हटाया गया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम खान पर देशद्रोह के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाला था।

जिसके बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए (देशद्रोह) और 153 ए (धर्म, जाति, जन्म स्थान, निवास, भाषा आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

जफरूल इस्लाम के फेसबुक पोस्ट पर विवाद

जफरूल इस्लाम खान ने 28 अप्रैल को सोशल मीडिया पर लिखा है कि भारतीय मुसलमानों के साथ खड़े होने के लिए कुवैत धन्यवाद! भारत के मुसलमानों ने अब तक कट्टरपंथियों की ओर से किए जा रहे अत्याचार लिंचिंग और दंगा की शिकायत अरब और मुस्लिम दुनिया से नहीं की है, जिस दिन वे ऐसा कर देंगे उस दिन कट्टरपंथियों पर सैलाब आ जाएगा। जफरूल इस्लाम ने अपने पोस्ट में भारत के भगोड़े जाकिर नाइक की भी तारीफ की है।

Next Story