Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Film City पर रार, सीएम योगी का शिवसेना को जवाब, फिल्म उद्योग को मुंबई से बाहर ले जाने का कोई इरादा नहीं

सीएम योगी के महाराष्ट्र दौरे को लेकर शिवसेना ने निशाना साधा और इसके बाद योगी ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया।

Film City पर रार, सीएम योगी का शिवसेना को जवाब, फिल्म उद्योग को मुंबई से बाहर ले जाने का कोई इरादा नहीं
X

सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर योगी सरकार एक्शन में है। इसी बीच सीएम योगी के महाराष्ट्र दौरे को लेकर शिवसेना ने निशाना साधा और इसके बाद योगी ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया। उन्होंने शिवसेना को जवाब देते हुए साफ कह कि फिल्म उद्योग को मुंबई से बाहर ले जाने का कोई इरादा नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स एक्टर्स से मुलाकात की। इतना ही नहीं सिर्फ फिल्म सिटी ही नहीं, बल्कि बी-टाउन से भी निवेश की योजना है। सीएम योगी ने कहा कि आज यूपी के विकास में एक महत्वपूर्ण दिन है। राज्य में हमारे द्वारा शुरू की गई योजनाओं ने निवेश की संभावना को बढ़ा दिया है। हम लगातार उन निवेशकों के संपर्क में हैं।

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में डिफेंस कॉरिडोर की स्थापना की जा रही है। हमारे पास दुनिया है। विज्ञान और प्रौद्योगिकी के साथ हमारी मदद करने के लिए देश में सबसे बड़ी एमएसएमई इकाइयाँ उपलब्ध हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में यूपी अपनी भूमिका निभाएगा। वहीं दूसरी तरफ संजय राउत ने कहा था हिम्मत हो, तो फिल्म सिटी उत्तर प्रदेश ले जाकर दिखाएं। योगी जी उत्तर प्रदेश फ़िल्म सिटी के लिए मीटिंग करने मुंबई आए हैं।

शिवसेना सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई में चल रहे दो दिवसीय दौरे के बीच पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जहां वह फिल्म हस्तियों और उद्योगपतियों से मुलाकात कर रहे हैं। आदित्यनाथ ने पहले एक फिल्म सिटी स्थापित करने की महत्वाकांक्षी योजना का खुलासा किया था और उत्तर प्रदेश में आने के लिए फिल्म बिरादरी के लिए एक खुली पेशकश की थी। ऐसे में मुंबई फिल्म सिटी को किसी अन्य स्थान पर ले जाना आसान नहीं है। एक बड़ी परियोजना बनाना ठीक है। लेकिन कुछ साल पहले नोएडा में बनाई गई फिल्म सिटी का क्या हुआ।

Next Story