Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई भिड़ंत, प्रतापगढ़ के सांसद के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

इस दौरान सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में जिस तरह सरेआम हिंसा को प्रोत्साहन-संरक्षण दिया गया, उसका ख़ामियाज़ा आज उसके ही सांसदों-विधायकों को भुगतना पड़ रहा है। ये अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है। उप्र भाजपा सरकार में क़ानून-व्यवस्था फ़रार है। जनआक्रोश का हिंसक होना अच्छा नहीं होता।

प्रतापगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, सांसद समेत कई लोग घायल, पुलिस ने मामले की जांच में जुटी
X

प्रतापगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के सांगीपुर में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं (BJP And Congress Workers Dispute) के बीच झड़प की खबरें सामने आ रही है। इस दौरान यहां के सांसद संगमलाल गुप्ता (MP Sangamlal Gupta) भी मौजूद रहे। उन्हें भी इस मारपीट में चोटें आई है। आरोप है कि कांग्रेसियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पहले हमला किया। इसके बाद सांसद संगमलाल गुप्ता की कई गाड़ियों को पथराव और लाठी-डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया। मारपीट की इस घटना में कई कार्यकर्ता और पुलिस के कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

सांगीपुर विकास खंड में आयोजित आरोग्य मेले में बीजेपी सांसद के पहुंचने पर हंगामा हो गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्र मोना पहुंचे थे। लेकिन दोनों पार्टी के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई और अफरातफरी मच गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संख्या अधिक होने के कारण बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारा पीटा गया।

इस मामले सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में जिस तरह सरेआम हिंसा को प्रोत्साहन-संरक्षण दिया गया, उसका ख़ामियाज़ा आज उसके ही सांसदों-विधायकों को भुगतना पड़ रहा है। ये अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है। उप्र भाजपा सरकार में क़ानून-व्यवस्था फ़रार है। जनआक्रोश का हिंसक होना अच्छा नहीं होता।

Next Story